स्पीक एशिया : Ashok Bahirwani's Updates 23-02-2012 हिंदी मैं


Good Evening Speakasians, 21 फरवरी 2012 को कंपनी (SAOL) के SLP 7509 /7510, आंध्र प्रदेश प्राथमिकी अभिखण्डन के लिए माननीय सुप्रीम कोर्ट में, रजिस्ट्रार के समक्ष सुनवाई के लिए तैनात थे. मामले अब एक नियमित पीठ के समक्ष 27 फरवरी 2012 को तैनात हैं.


कल, यानी २२ फरवरी २०१२, कंपनी (SAOL) के WP (आपराधिक), ३२१० और ३२११ , रायगढ़ और ठाणे प्राथमिकी अभिखण्डन के लिए, सूचि क्रमांक ६८, पर मुंबई उच्च न्यायालय के माननीय मंडल पीठ के समक्ष सूचीबद्ध हुए थे . मामला लिस्टिंग तक पहुँचा नहीं और मंडल पीठ बर्खास्त हुआ. इस मामले में अगली तारख आज जानी जायेगी.

आज AISPA रिट २०११/३६११ सूचि क्रमांक २ पर सूचीबद्ध है, और मुंबई उच्च न्यायालय के माननीय मंडल पीठ के समक्ष सुनवाई के लिए आ जाएगा. यहाँ ध्यान देंना उचित है, कि हमें, "जवाब में हलफनामा " ,जो उत्तरदाताओं (EOW और नवनीत खोसला) को दर्ज करना था अभी तक मिला नहीं है. हम स्पष्ट रूप से उत्तरदाताओं के इरादे देख सकते हैं, ये और कुछ नहीं, सिर्फ उत्तरदाताओं द्वारा विलंभ रणनीति है.

हमने a********** पर उजागर अनुभाग (highlight section)में , कल घोषणा की थी कि कंपनी ने सुप्रीम कोर्ट में ५० करोड़ रुपए जमा किये है.

हम सबको माननीय लहोटीजी की बैठक के परिणाम का बेसब्री से इंतजार है, और बाहर निकलें विकल्प के पहले चरण की शुरुआत देखने की उम्मीद है.

इसमें कोई शक नहीं कि, यह बाहर निकलें विकल्प, प्रक्रिया सामान्य होने में एक महत्वपूर्ण कदम है, लेकिन बहुतांश पनेलिस्ट्स , व्यापार के संचालन के पुनः आरंभ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि ज्यादातर पनेलिस्ट्स को बाहर निकलने के विकल्प को चुनने में कोई दिलचस्पी नहीं हैं. यह हम जान चुके है, कि कई पनेलिस्ट्स ने, जिन्होंने, शुरू में बाहर निकलें विकल्प को चुना था, अब बाहर निकले या नहीं ,यह दुविधा में हैं, और वे मुझे फोने कर, अपने बाहर निकलें आवेदन को रद्द करने की प्रक्रिया पूछ रहे हैं.

देश भर से फ़ोन कॉल की जैसे बाढ़ आ गई है, मुझे यह पूछने के लिए, कि वेब साइट लॉग इन के लिए कब उपलब्ध हो जाएगा, और पुनः आरंभ वास्तव में कब होगा. मैं मेरे Speakasians के पूरे परिवार को सिर्फ इतना कहना चाहता हूँ ,कि यह सब होगा, और मैं आप सभी को याद दिलाना चाहता हूँ, कि कोई पक्की तारीख नहीं दी जा सकती है, खासकर जब मामला कानूनी प्रक्रिया में है और बहुत सारी एजेंसी,जैसे अदालतों , जांच एजेंसी , अन्य निगरानी एजेंसी के साथ साथ, मध्यस्थता प्रक्रिया भी शामिल हैं. मैं पूरे परिवार से धैर्य रखने के लिए अनुरोध करता हूँ, जो हमने सामूहिक रूप से पिछले ९ महीनों से दिखाया है और अब अंतिम जीत का इंतजार है जो कि व्यापार की गतिविधियों का पुनः आरंभ है.
दोस्तों, साथी Speakasians , आप में से बहुतों ने, एसोसिएशन के वित्त पोषण के लिए योगदान करने में रुचि दिखाई है. सभी Speakasians जो एसोसिएशन में योगदान करना चाहते हैं, निम्न खाते में उनका योगदान जमा कर सकते हैं:

खाते का नाम: Speakasia Panelist Association of India

खाता संख्या: 003010110006798

बैंक का नाम: Bank of India

शाखा: Mahim

इसके अलावा ई मेल द्वारा, भुगतान पर्ची की स्कैन कॉपी के साथ अपने योगदान के विवरण, aispa.finance@ gmail.com को भेज दे, ताकि योगदानकर्ताओं को उचित मुद्रांकित रसीद (stamped receipt) जारी की जा सके.

"एक साथ आना एक शुरुआत है. एक साथ जुड़े रहना प्रगति है. एक साथ कार्य करना सफलता है. "
- हेनरी फोर्ड

दोस्तों, साथी Speakasians हम यहाँ इतिहास रचता हुआ देख रहे हैं , गर्व महसूस करें, कि आप इतिहास रचने की इस प्रक्रिया का हिस्सा हैं . आप भविष्य के कंपनी इतिहास के निर्माता हैं, आप वो शानदार Speakasian हैं, जिन्होंने सपना देखने की हिम्मत की , आपमें अकलमंदी थी भरोसा करने की और आपने हिम्मत दिखाई अपने भरोसे पर विश्वास रखने की. जो लोग इतिहास रचाते हैं और परिवर्तन के कारक हैं, सपना देखने की हिम्मत रखते हैं और फिर अपना सपना जीते हैं. मोरया

मुझे तो अपने ज्ञान, अनुभव और बुद्धिमता पर पूरा भरोसा है SAOL पर अटूट विश्वास रखने के लिए और मैं कहते रहूँगा

मोरया भाई मोरया .

Speakasian होने पर गर्व... ..वास्तव में बहुत गर्व


जय Speakasia.

अशोक बहिरवानी

सचिव

Comments

Popular posts from this blog

Writ 1127 Full update

New Format Cheques to be valid from 31.12.2012

THINK TO BE POSITIVE WP/1127 DISPOSED