स्पीक एशिया पर किसी भी प्रकार का कोई चार्ज नहीं बनता



मै अपने विचारों की बात अगर आप लोगो को कहूँ तो मै सभी से येही कहना चाहूँगा की आप सभी लोगो को ध्यानपूर्वक ये सोचना चाहिए की हमारे साथ अभी किस प्रकार की समस्या है ? इस का उत्तर है ! की ये केस माननिये सुप्रीम कोर्ट मै विचाराधीन है ! जिस मै ना ही स्पीक एशिया, और ना ही पेनेलिस्ट जल्द कर सकते है ! और ना ही निश्चित समय दे सकते है ! जैसा की आप सभी जानते है ! क्युकी अदालत मै हर कार्य कानूनी प्रक्रिया की अंतर्गत होता है ! और सभी पक्षों को सामान अधिकार होता है ! और विजय वही होता है जो सही और ईमानदार होता है !
और आप सभी जानते है ! की स्पीक एशिया अपने आप मै सभी बातो को कानून के तहत मानते हुए आगे आरही है ! जैसा की आपने जाना ही है ! स्पीक एशिया सभी लोगो की देय राशि देने मै पूर्ण रूप से तैयार है ! जिसका वो सुप्रीम कोर्ट मै हलफनामा देहि चुकी है ! और जो लोग बहार जाना चाहते है ! उनका भी पूरा पैसा जो ई जाइन का है उसको भी देने मै पूर्ण तैयार है ! और सभी विभागों ने अपनी अपनी जगह स्पीक एशिया को जांचा है ! जिसमे अभी तब स्पीक एशिया पर किसी भी प्रकार का कोई चार्ज नहीं बनता , और अगर कोई भी कमी दिखती है ! तो स्पीक एशिया उस कमी को सही करने मै पहले से ही सक्षम है ! 
 
तो यहाँ डरने की अब कोई बात ये है ही नहीं के कंपनी गलत है ! बस कोर्ट अपना फैसला अपने कानून के दायरे के अनुसार , सुभिधा जनक करेगी इस जगह हमें कोई सब्द कहना मूर्खता के सामान है ! क्युकी जिस व्यक्ति को कानूनी जानकारी नहीं उसको ये समय दुखता है , लेकिन यहाँ कुछ ऐसा हूया ही नहीं के स्पीक एशिया के लिए विशेष दुःख हो! आज हम सब अंतिम चरण मै आ चुके है ! जो अंतिम प्रक्रिया के सामान है जिसका हमें ध्यानपूर्वक और विवेक पूर्वक ध्यान देना चाहिए और समझना चाहिए ! जीत निशित हमारी ही और हमारी कंपनी की है ! लेकिन मननिए सुप्रीम कोर्ट के ओडर का इंतज़ार करे ! इसी मै हम सभी की भलाई है और समझदारी है !
मेरी बात मै किसी प्रकार की कोई त्रुटि लगी होतो
छमा याचना ..... 

Comments

Popular posts from this blog

Writ 1127 Full update

New Format Cheques to be valid from 31.12.2012

THINK TO BE POSITIVE WP/1127 DISPOSED