स्पीक एशिया : संभवत 30 अप्रैल से पहले हो जायेगी नै शुरुआत




सिर्फ eow ,cid , कुछ बिंदु पर है उनको छोड़कर , सभी सभी शासकीय विभाग उनके नियम औरनिबर्धन पूर्ण करने पर व्यव्हार कार्य भुगतान की प्रक्रिया प्रारम्भ करने को कानूनन रूप से सहमत होते जा रहे ...माननीय उच्चतम न्यायालय के द्वारा इसीलिए सोहाद्रपूर्ण समाधान के लिए उपयुक्त केस माना और माननीय पूर्व मुख्य न्यायाधिपति भारत श्री न्यायमूर्ति लाहोटी जी महोदय को मध्यस्थ के रूप नियुक्त किया.

माननीय मध्यस्थ महोदय को सभी देय धनराशी की गणना करने और धनराशी जमा कराने का आदेश करने की शक्ति दी है ... मित्रो ..... आयकर अधिनियम में आयकर विभाग को व्यापक अधिकार कानून से प्राप्त है वे उन कानूनी शक्तियों का प्रयोग कर वेब साईट और उसमे सयोजित लेखे eow और cid से प्राप्त कर सकते है !!! 

माननीय उच्चतम न्यायालय के द्वारा WP 383 /2011 में पारित सभी आदेशो को एक साथ गंम्भीरता से पड़ने और उनका प्रभाव और उद्दयेश समझे तो एक बात साफ नजर आती है " सभी देय धनराशी की गणना करने और धनराशी जमा कराने का आदेश किये जाने अब कोई रूकावट नहीं हो सकती है ... यह कार्य संभवत 30 अप्रैल से पहले होने की पूर्ण आशा है .. !!! 

JAI HO SPEAKASIA.

Comments

  1. fir date deni shurru kar de logo ne ye date hi logo ko pareshan kar rahi hai

    ReplyDelete
  2. with crossing my fingers, lets hope for the best.

    ReplyDelete
  3. http://bombayhighcourt.nic.in/casequery_action.php?auth=bV9oYz0wMSZtX3NyPVImbV9zaWRlZmxnPU9TJm1fZmlsX25vPTAxNTYwMDA2NjYyMDEyJm1fc2tleT1XUCZtX25vPTY2NiZtX3lyPTIwMTI=

    ReplyDelete
  4. kal 9 april ko bombay court me case tha hu jit gye h

    ReplyDelete
  5. http://hidarling1234.my3gb.com/speak%20ashia/Untitled.png

    ReplyDelete
  6. speakasia ab na satao ab teri judae saha nai jata tumhare liham logo ne jel ka darwaja bhi dekh bell to ho gayi tumhari yad bahut satati hai ham 20 lakh logo ko chor kar mat jana

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Writ 1127 Full update

New Format Cheques to be valid from 31.12.2012

THINK TO BE POSITIVE WP/1127 DISPOSED