एक्जिट ऑप्शन की भुगतान प्रक्रिया प्रारंभ

exit option

स्पीक एशिया के जिन पेनलिस्ट ने एक्जिट ऑप्शन चुना था उनके भुगतान की प्रक्रिया प्रारंभ होने जा रही है। स्पीक एशिया की कार्पोरेट मार्केटिंग टीम ने कहा है कि इसमें 1 से 2 हफ्ते का समय लग सकता है। इसकी विस्तृत जानकारी अभी नहीं दी गई है। 

कार्पोरेट मार्केटिंग टीम द्वारा जारी सूचना में कहा गया है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार स्थापित की गई मध्यस्थता प्रक्रिया अपनी समाप्ति पर है। स्पीक एशिया प्रबंधन पेनलिस्ट को भुगतान करने के लिए प्रतिबद्ध है एवं सबसे पहले स्पीक एशिया से टेस्ट बैच को भुगतान किया जाएगा। 
बताया गया है कि इस संदर्भ में पेनलिस्ट को एक मेल भेजा जाएगा, जिसकी पुष्टि होने के बाद भुगतान जारी किया जाना प्रारंभ कर दिया जाएगा। इसमें जिक्र किया गया है कि जिन पेनलिस्ट ने एक्सिट ऑप्शन चुना था, उन्हें भी भुगतान किया जाएगा, लेकिन इस सूचना में यह भी लिखा गया है कि भुगतान उपलब्ध डेटा के अनुसार होगा।

सूचना में कहा गया है कि इस प्रक्रिया में एक से दो हफ्ते का समय लग सकता है। साथ ही बताया गया है कि इस प्रक्रिया में यदि कोई भी कठिनाई होती है तो पेनलिस्ट की हर समस्या का समाधान करने के लिए हम हमेशा तत्पर हैं। 

कुल मिलाकर स्पीक एशिया पेनलिस्ट के लिए यह एक अच्छी खबर है परंतु विस्तृत नहीं है। देखना यह है कि इस प्रक्रिया को लेकर विस्तृत सूचना एवं समस्याओं के समाधान के लिए पेनलिस्ट केयर नंबर तक तक उपलब्ध कराया जाता है।


http://speakasiaonlinemarketing.blogspot.in/2012/10/processing-of-exit-option.html#comment-form

Comments

Popular posts from this blog

Writ 1127 Full update

New Format Cheques to be valid from 31.12.2012

THINK TO BE POSITIVE WP/1127 DISPOSED